CORONA VIRUS के कारण Designer face mask का चला नया फ़ैशन ट्रेंड।

Wedding mask

यू तो लोग फेस मास्क का प्रयोग ज्यादातर प्रदूषण से बचने के लिए करते थे लेकिन कोरोना वायरस के आने के बाद लोगों में काफी डर सा बन गया जिसके कारण फेस मास्क लोगों की जरूरत बन गया। सरकार द्वारा भी इसे जरूरी बताया गया और इसे हर व्यक्ति के लिए पहनना जरूरी कर दिया गया। कोरोना वायरस के आने से पूरी दुनिया में लगभग सभी व्यापारों की स्थिति खराब सी हो गयी लेकिन फेस मास्क की बिक्री में इज़ाफ़ा हुआ। पहले तो साधारण मास्क लोगों ने लगाये जो बाज़ारों में आसानी से मिल जाते थे। धीरे धीरे फेस मास्क लोगों के बीच फैशन ट्रेंड बनता चला गया। आज के समय में बाज़ारों में फेस मास्क की डिज़ाइनर रेंज आ चुकी है। आइये देखते है

फैंसी स्पार्कलिंग फेस मास्क

फैंसी स्पार्कलिंग फेस मास्क जो कि आजकल काफी ट्रेंड में चल रहे है। महिलायें इन्हें अपनी ड्रेस कलर की मैचिंग के अनुसार पहन सकती हैं। ये डिज़ाइनर मास्क सेक्विन, नॉन वूवेन फाइबर और लेनिन कपड़े से बना हुआ है। इसे वैवाहिक या पारिवारिक पार्टियों, दीवाली, गरबा, डांडिया क्लब आदि जगहों में भी पहना जा सकता है । यह आपको एक फैशनेबुल लुक देगा। आप इसे गिफ्ट के रूप में अपनी माँ , बहन, पत्नी, गर्लफ्रैंड, या अपनी बेटी को भी दे सकते है। इनके अस्तर कॉटन के बने होते है, जो सांस लेने में आरामदायक होते है। इन्हें धोकर पुनः उपयोग में लाया जा सकता है।

[smartslider3 slider=”4″]

Designer Face Mask खरीदने के लिए Buy Now पर क्लिक करे।

कॉटन लेयरर्ड फेस मास्क

कॉटन लेयर्ड फेस मास्क जो कि आजकल काफी ट्रेंड में चल रहे है। महिलायें और पुरुष दोनों इन्हें अपनी ड्रेस कलर की मैचिंग के अनुसार पहन सकते हैं। ये डिज़ाइनर मास्क कॉटन कपड़े से बना हुआ होता है। इसे रोज़ाना आप अपने ऑफिस, मीटिंग्स, आध्यात्मिक, सभाओं में पहन सकते है । यह आपको एक फैशनेबुल लुक देगा। आप इसे गिफ्ट के रूप में अपनी माँ , बहन, पत्नी, गर्लफ्रैंड, या अपनी बेटी को भी दे सकते है। यह मास्क पूरी तरह कॉटन के बने होते है, जो सांस लेने में आरामदायक होते है। इन्हें धोकर पुनः उपयोग में लाया जा सकता है।

[smartslider3 slider=”5″]

Designer cotton Face Mask खरीदने के लिए Buy Now पर क्लिक करे।

डिज़ाइनर वेडिंग फेस मास्क

वेडिंग फेस मास्क जो कि आजकल शादियों में काफी ट्रेंड में चल रहे है। महिलायें और पुरुष दोनों इन्हें अपनी ड्रेस की मैचिंग के अनुसार पहन सकते हैं। ये डिज़ाइनर मास्क कॉटन कपड़े से बना हुआ होता है साथ ही दूसरी ऊपर की कपड़े की परत सिल्क या फिर लेनिन की होती है जिस पर हैंड वर्क कढ़ाई की जाती है। इसे आप अपनी या किसी मित्र की शादी में पहन सकते है। यह आपको एक ट्रेडिशनल लुक देगा। आप इसे गिफ्ट के रूप में अपनी माँ , बहन, पत्नी, गर्लफ्रैंड, या अपनी बेटी को भी दे सकते है। यह मास्क पूरी तरह कॉटन के बने होते है, जो सांस लेने में आरामदायक होते है। इन्हें धोकर पुनः उपयोग में लाया जा सकता है। बाज़ारों में अलग अलग तरह के मास्क उपलब्ध है यह हमने कुछ वेडिंग मास्क दिखाए है आप चाहे तो इन्हें ऑनलाइन खरीद सकते है।

[smartslider3 slider=”6″]

Designer Wedding face mask खरीदने के लिए Buy Now पर क्लिक करें।

बच्चों के लिए कार्टून प्रिंट मास्क

बच्चों के लिए भी बाज़ारों में फेस मास्क आ गए है जो कि आजकल काफी ट्रेंड में चल रहे है। बच्चों के मनपसंद कार्टून कैरेक्टर वाले फेस मास्क बाज़ारों में उपलब्ध हैं। ये डिज़ाइनर मास्क कॉटन या होज़री के कपड़े से बना हुआ होता है। इसे आप अपने बच्चे उसके बर्थडे गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। यह आपके बच्चों को एक फंकी लुक देगा। यह मास्क पूरी तरह कॉटन के बने होते है, जो सांस लेने में आरामदायक होते है। इन्हें धोकर पुनः उपयोग में लाया जा सकता है। बाज़ारों में अलग अलग तरह के मास्क उपलब्ध है यहाँ हमने कुछ किड्स मास्क दिखाए है आप चाहे तो इन्हें ऑनलाइन खरीद सकते है।

[smartslider3 slider=”7″]

Designer kids face mask खरीदने के लिए Buy Now पर क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.