स्टूडेंट ऑफ द इयर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन मशहूर निर्माता और निर्देशक डेविड धवन के बेटे है जो बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर्स में एक माने जाते है.

बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन की फिल्म जुगजुग जीयो (2022) अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इसके बाद वरुण के फैन्स को उनकी अगली आने वाली वाली फिल्मों का इंतज़ार है. तो आइये जानते है.

भेड़िया अमर कौशिक द्वारा निर्देशित एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. जिसमें वरुण धवन के साथ कृति सेनन भी नज़र आयेंगी. यह फिल्म 25 नवम्बर 2022 को दुनियाभर में रिलीज़ की जाएगी.

भेड़िया

भेड़िया फिल्म में वरुण धवन एक पागलपन से भरा अभिनय करने वाले हैं. यह फिल्म दिनेश विजन की हॉरर- कॉमेडी में तीसरी फिल्म होगी.

भेड़िया

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित वरुण धवन की अगली फिल्म बवाल जल्द ही सिनेमाघर में आने वाली है. बवाल में वरुण धवन के साथ जान्हवी कपूर भी नज़र आयेंगी.

बवाल

इस फिल्म की शूटिंग कानपूर उत्तर प्रदेश से लेकर यूरोप तक की जा रही है. इसके निर्देशक साजिद नाडियाडवाला है और यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी।

बवाल

बवाल फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन कानपुर की सडकों पर बिना हेलमेट के बाइक चलाने की वजह से वहां के स्थानीय प्रसासन ने उनका चालान भी काट दिया था.

बवाल

रणभूमि वरुण धवन की एक वार ड्रामा फिल्म है, जिसे शशांक खेतान ने निर्देशित किया है. ख़बरों की माने तो यह फिल्म 2022 में ही रिलीज़ होगी.

रणभूमि

इसके अलावा वरुण धवन की आने वाली फिल्मों के बारे में हम आपको आगे भी बताते रहेंगे.

इसी प्रकार की फ़िल्मी दुनिया से जुडी और भी जानकारी पाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.